पीपुल्स कप वालीबॉल एवं बास्केटबॉल टूर्नामेंट का रंगारंग समापन

पीपुल्स कप कप वालीबॉल एवं बास्केटबॉल टूर्नामेंट का शनिवार को रंगारंग समापन हुआ। पुरुष एवं महिला वर्ग में जबरदस्त संघर्ष देखने को मिला। फाइनल मुकाबला बास्केटबॉल में पुरुष वर्ग में पीपुल्स कॉलेज ऑफ डेंटल साइंस एंड रिसर्च सेंटर एवं पीपल्स कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंस एंड रिसर्च सेंटर के मध्य हुआ। जिसे पीसीडीएस ने पीसीएमएस को 20- 4 से हराकर चैंपियनशिप जीती। वहीं, महिला वर्ग में पीसीएमस ने पीसीडीएस को 30-0 से हराकर चैंपियनशिप जीती।

दूसरी तरफ वालीबॉल मुकाबले में पुरुष वर्ग में पीपुल्स कॉलेज ऑफ नर्सिंग एंड रिसर्च सेंटर ने पीपुल्स कॉलेज ऑफ

ऑफ मेडिकल साइंस एंड रिसर्च सेंटर को 2-1 से हराया। वहीं, महिला वर्ग में पीपुल्स कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंस एंड रिसर्च सेंटर ने पीआईएमआर को 2-0 से हराकर चैंपियनशिप जीती।

सभी खिलाड़ियों और विजेता और उपविजेता टीम को सर्टिफिकेट एवं मैडल दिए गए। टूर्नामेंट समाप्ति के अवसर पर पीपल्स विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर

डॉ. हरीश राव ने सभी खिलाड़ियों को बधाइयां देते हुए कहा किआप लोगों का खेल के प्रति जुनून देखकर मुझे अपने दिन याद आ गए, खेलने से शारीरिक विकास और मानसिक विकास भी होता है, जिस प्रकार ऑपरेशन टेबल पर तुरन्त निर्णय लेना पड़ता है। ठीक उसी प्रकार मैदान पर भी आपको तुरंत निर्णय लेना पड़ता है। एक बार पुनः आप सभी को बधाइयां।