पीपुल्स विश्वविद्यालय के एनसीसी के जूनियर्स ने अपने सीनियर्स के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया। समारोह में कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी एवं मंच पर सीनियर्स के लिए मनोरंजक खेलो का आयोजन किया गया जिससे सभी आनंदित हुए। कार्यक्रम के दौरान 2021-24 सत्र के केडेटो ने अपने 3 साल का अनुभव साझा किया । अंडर ऑफिसर राहुल सिंह राजपूत व अंडर ऑफिसर उन्नति बारापात्रे को इस सत्र का बेस्ट कैडेट चुना गया। अंडर ऑफिसर उदय धाकड़ व सार्जेंट स्मिता कुमारी को मिस्टर ईव मिस ईव चुना गया।
कार्यक्रम की समाप्ति। रजिस्ट्रार तथा डीएसडब्ल्यू के आशीर्वाद उद्बोधन से हुई तत्पश्चात उपस्थित सभी लोगों ने रात्रि भोज का आनंद लिया
पीपल्स यूनिवर्सिटी के एनसीसी अधिकारी मेजर आरपी चौधरी एवं मेजर सुम्मी चौधरी ने सभी सीनियर्स कैडेट को शुभकामनाएं देते हुए सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा बताया कि कैसे यह एनसीसी कैडेट 3 साल का अपना सफर पूरा करते हैं और अपने व्यक्तित्व में निखार लेकर आते हैं प्रतिवर्ष पीपल्स विश्वविद्यालय के एनसीसी कैडेट अपने सीनियरों के लिए ऐसा कार्यक्रम आयोजित करते हैं इसके लिए उन्होंने प्रबंधन का तहे दिल से धन्यवाद दिया।